[ad_1]

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लीड रोल वाली फिल्म ‘लक्ष्मी’ आखिरकार ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉट स्टार पर रिलीज़ हो गई। रिलीज़ होते ही फिल्म ने रेकॉर्ड तोड़ डाला है। Disney+ Hotstar के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह अनाउंसमेंट किया गया है।

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के मुताबिक, फिल्म ने व्यूवरशिप के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया. फिल्म ने रिलीज होने के एक घंटे के भीतर ही व्यूवरशिप के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसी तरह का पोस्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज के बाद भी किया था.फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर के किरदार में दिख रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा अश्विनी कलसेकर, राजेश शर्मा, आयशा रजा, मनु ऋषि, शरद केलकर दमार किरदार में हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इंस्टा पोस्ट में फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”लक्ष्मी ने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया. ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी है. प्यार के लिए आप सभी का आभार.” फिल्म के रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार ने भी फैंस का आभार जताया और एक बयान जारी किया.बता दें कि रिलीज़ होने से पहले यह फिल्म अपने टाइटल को लेकर काफी विवादों में रही थी। काफी विरोधों के बाद इसे बाद में बदलकर ‘लक्ष्मी’ किया गया।