[ad_1]






सुशांत सिंह राजपूत की मौत में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के ऐंगल से अपनी जांच शुरू की थी। अब इस जांच की आंच ऐक्टर अर्जुन रामपाल के घर तक पहुंच चुकी है। एनसीबी ने अर्जुन के घर पर छापेमारी की जिसमें कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली हैं। इसके बाद 11 नवंबर को अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से पूछताछ की गई। अब खबर है कि इतनी पूछताछ से एनसीबी संतुष्ट नहीं है और गुरुवार को भी गैब्रिएला से पूछताछ होगी।

न्यूज एजेंसी एनएनआई की रिपोर्ट की मानें तो एनसीबी ने गैब्रिएला को एक बार फिर 12 नवंबर को पूछताछ के लिए समन थमा दिया है। माना जा रहा है कि अर्जुन रामपाल से भी गुरुवार को एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की कार्रवाई के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि अर्जुन और गैब्रिएला को यह बताना होगा कि उनके पास ये दवाएं कहां से आई हैं और क्या इसके लिए उनके पास कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं।

बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया था। अगिसियालोस के पास से भी एनसीबी को हशीश और एलप्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं। एनसीबी का कहना है कि अगिसियालोस एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। एक नाइजीरियन व्यक्ति ने गिरफ्तारी के बाद अगिसियालोस का नाम लिया था। एनसीबी के अधिकारियों ने यह भी बताया है कि अगिसियालोस उन ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे जिनसे कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती, शौविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।





Check Also



साउथ फ‍िल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर फैंस को …