[ad_1]

बुधवार की सुबह, अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को अपने वकील के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय के लिए रवाना होते देखा गया। दक्षिण अफ्रीकी मॉडल को एजेंसी ने मंगलवार को बॉलीवुड ड्रग जांच में उसके प्रेमी अर्जुन रामपाल के साथ बुलाया था। सोमवार (9 नवंबर) को अर्जुन रामपाल के घर पर NCB के अधिकारियों ने छापा मारा और उनके ड्राइवर को एजेंसी ने हिरासत में ले लिया।

गैब्रिएला की कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आई हीं जिसमें वे अपनी कार से उतरकर एनसीबी दफ्तर के भीतर जाती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान गैब्रिएला ने व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है और चेहरे को मास्क से व आंखों को ब्लैक चश्मे से कवर किया हुआ है. इस दौरान उनके साथ एक महिला भी नजर आई.

कि गैब्रिएला के भाई एजिसिलाओस को ड्रग्स केस में एनसीबी ने अक्टूबर में गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें एनडीपीसी कोर्ट ने कुछ शर्तों पर बेल दे दी थी. वहीं अर्जुल रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को समन भेजने से पहले, एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा था और उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा की कुल 717.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी बरामद की थी, जिसकी कीमत 3 लाख 66 हजार 610 रुपए है.