आजमगढ़ जनपद में गुरुवार को भी चार पुलिसकर्मियों समेत 31 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें दो जिला अस्पताल ट्रू नेट मशीन से संक्रमित पाए गए हैं। ज्यादातर ट्रू नेट मशीन से पॉजिटिव पाए गए हैं। पल्हनी ब्लॉक में एक और महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। कुल संक्रमितों की संख्या 535 पहुंच गई है। इसमें 191 सक्रिय हैं। 333 स्वस्थ हो गए हैं और 11 की मौत हुई है।

अहरौला कस्बे में गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बिना लक्षण वाले लोगों की जांच एंटीजेन किट से की गई। इसमें कस्बे के दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉ. योगेश कुमार गौतम ने बताया कि अब तत्काल परिणाम देने वाली किट अस्पताल पर उपलब्ध है। 65 लोगों के सैंपल लेकर जांच कराई गई। इसमें दो लोग पॉजिटिव पाए गए। 63 की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
पॉजिटिव पाए गए दोनों लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। सख्त निर्देश दिया गया है कि नियमों का पालन नहीं करेंगे तो  अस्पताल में भेज दिया जाएगा। उधर, अतरौलिया के सदर बाजार में 17 वर्षीय किशोरी कोरोना संक्रमित पाई गई है। इससे पहले इस कंटेन्मेंट जोन में दो भाई पहले ही कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। बूढ़नपुर में स्वास्थ्य टीम ने 57 लोगों की जांच की। 56 लोगों के सैंपल निगेटिव पाए गए। एक व्यक्ति की पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है।