[ad_1]






एक्टर संजय दत्त ने कैंसर पर जीत तो हासिल कर ली थी, लेकिन उनकी फिटनेस को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे थे. ऐस बताया गया था कि एक्टर की सेहत को ध्यान में रखते हुए अब उनकी फिल्मों में एक्शन सीन कम होंगे. वहीं कहां ये भी गया था कि संजय दत्त शायद कभी भी फिल्म में एक्शन सीन नहीं कर पाएंगे. मेकर्स को भी यही डर लगातार सता रहा था. लेकिन हमेशा हर मुश्किल घड़ी में खुद को साबित करने वाले संजय दत्त ने फिर कमाल कर दिखाया है.एक्टर इस समय अपनी फिटनेस पर काफी काम कर रहे हैं. वे अपनी किसी भी फिल्म में समझौता करने को तैयार नहीं हैं. एक्टर अपने हर सीन में जान फूंकना चाहते हैं. उन्हें दनादन एक्शन करने से भी गुरेज नहीं है.

KGF 2 में लीड रोल निभाने वाले एक्टर यश ने संजय दत्त की जमकर तारीफ की है. वे कहते हैं- ऐसी एनर्जी वाला मैंने कोई दूसरा स्टार नहीं देखा है. संजय दत्त तो एक्शन सीन के जरिए स्क्रीन ही फाड़ देंगे वहीं एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक मेकर्स अब फिल्म के किसी सीन को नहीं काटने जा रहे हैं. उनकी माने तो संजय दत्त ने काफी हिम्मत दिखाई है और वे सभी सीन करना चाहते हैं. ऐसे में अब एक्शन का डोज कम नहीं होगा.

मालूम हो कि संजय दत्त KGF 2 के अलावा भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी अहम रोल निभाने जा रहे हैं. उस फिल्म में भी संजय दत्त का एक्शन अवतार दिखने वाला है. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.वैसे पहले ये भी कहा जा रहा था कि संजय दत्त की सेहत की वजह से मेगा बजट फिल्म KGF 2 की शूटिंग में देरी हो जाएगी. लेकिन एक्टर यश के मुताबिक संजय दत्त ने अपनी आधे से ज्यादा शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है. ऐसे में उनका सिर्फ एक एक्शन सीन रह गया है जो जल्द शूट कर लिया जाएगा.





Check Also



बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने रेड …