सगड़ी। डीएम राजेश कुमार ने इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन सेंटर शिवालिक आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज बिजरवां बनकट, फैसिलिटी क्वारंटीन सेंटर स्वामी सहजानन्द पालिटेक्निक इंस्टीट्यूट पटवध, अस्थायी आश्रय स्थल मौलाना आजाद इंटर कालेज अंजान शहीद और कंटेनमेंट जोन मजरा मोलनापुर, राजस्व ग्राम मऊकुतुबपुर तहसील सगड़ी का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने एसडीएम सगड़ी को निर्देश दिए कि कम्युनिटी किचन में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें एवं कर्मचारियों को मॉस्क, सैनिटाइजर उपलब्ध कराएं। सोशल डिस्टेन्सिंग का भी ध्यान रखें। इसी के साथ ही शौचालय की सफाई नियमित रूप से कराते रहें। मौलाना आजाद इंटर कालेज अंजान शहीद में रूके हुए व्यक्तियों को उपलब्ध कराये जा रहे राशन किट को खोल कर देखा गया। सामानों के गुणवत्ता की भी जांच की गई।
इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन सेन्टर शिवालिक आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज बिजरवां बनकट में रुके हुए व्यक्तियों को दिए जा रहे आयुष काढ़े के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। कहा कि व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण कराते रहें, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें। कं टेनमेंट जोन मजरा मोलनापुर में अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस पुलिस बल की पर्याप्त व्यवस्था करें। इस क्षेत्र के अन्दर किसी भी व्यक्ति में सर्दी, खॉसी, बुखार या श्वास के लक्षण आते हैं तो उनका तत्काल स्वास्थ्य परीक्षण कराएं। इस मौके पर एडीएम प्रशासन नरेन्द्र सिंह, एसडीएम सगड़ी प्रियंका प्रियदर्शी आदि थे।