इंडियन प्रीमियर लीग के फेज-2 पर कोरोना महामारी प्रकोप छाया हुआ है। दिल्ली कैपिटल्स के विपक्षी मुकाबले से ठीक 4 घंटे 30 मिनट पहले खबर आई है। हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हालांकि, BCCI ने इस विषय में बताया है कि कहा है कि पहले से तय शेड्यूल ही मैच होगा। नटराजन के पॉजिटिव होने के बाद हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर के अलावा पांच कोचिंग स्टाफ को आइसोलेशन में रखा गया है। 

मई में कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद सीजन को स्थगित करना पड़ा । इसके बाद बोर्ड ने लीग का फेज-2 सितंबर-अक्टूबर में UAE में कराने का फैसला किया था। कोरोना के कारण ही टी-20 वर्ल्ड कप को भी भारत में न कराने का फैसला लिया गया था। यह यह टूर्नामेंट IPL फेज-2 के बाद UAE और ओमान में होगा।

IPL 2021 के पहले चरण में अमित मिश्रा, ऋद्ध‌िमान शाहा, वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, नीतीश राणा, देवदत्त पडिक्कल, डेनियल सम्स और अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इसके अलावा चन्नई के बॉलिंग कोच लक्ष्म‌ीपति बालाजी, चेन्नई के CEO काशी विश्वनाथन, मुंबई के टेलेंट सर्च अधिकारी किरण मोरे, डीडीसीए के ग्राउंडमैन, वानखेड़े के ग्राउंड स्टाफ और IPL की ब्रॉडकास्ट टीम कोरोना संक्रमित हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here