[ad_1]

नई दिल्ली,

बिहार में मिली जीत पर भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली स्थित मुख्यालय में बुधवार को जश्न मनाया गया. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर हमले किए. जेपी नड्डा ने अपने संबोधन के दौरान बिहार के जंगलराज के किस्से को फिर दोहराया. उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि बिहार में का बा, का बा, की चुनाव के दौरान बहुत चर्चा चली थी. आज उसका जवाब देने का वक्त है, बिहार में ई बा, ई बा, ई बा… बिहार में डबल इंजन सरकार पर मुहर लगी है. बिहार में विकास के वोट बा, लूट के चोट बा…

जेपी नड्डा ने कहा कि कल सम्पन्न हुआ चुनाव केवल बिहार भर में नहीं था. लद्दाख से लेकर तेलंगाना और कर्नाटक, गुजरात और मध्य प्रदेश से लेकर मणिपुर तक के उपचुनाव भी थे. इन चुनावों में मिली जीत के लिए जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद. पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी ने बड़े शक्तिशाली देशों के नेतृत्व पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 130 करोड़ की जनता को जो नेतृत्व कोरोना संक्रमण में मिला और पीएम ने जो कठोर कदम उठाए, उससे देश के नागरिकों की रक्षा हुई.

पीएम ने लगवाए ‘नड्डा जी’ के नारे
इधर, पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार चुनाव परिणामों में NDA को अपार जनसमर्थन मिला है. इसके लिए भाजपा, NDA के लाखों कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है. पीएम ने कहा कि मैं हर कार्यकर्ता और उनके परिवार जनों को हृदय से बधाई देता हूं. पीएम ने ‘नड्डा जी आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे भी लगवाए.

पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत के नागरिक, बार-बार अपना संदेश स्पष्ट कर रहे हैं. अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो देश के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा. हर राजनीतिक दल से देश के लोगों की यही अपेक्षा है कि देश के लिए काम करो, देश के काम से मतलब रखो.