[ad_1]

दिल्ली:- दिल्ली BJP मुख्यालय में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार चुनाव पर मेरा जवाब जनता के जनादेश की तरह ही साफ है, सबका साथ सबका विश्वास. बिहार में विकास, सच और विश्वास जीता है. बिहार का युवा, किसान, महिलाओं की जीत है.

Sudha_Jyotish

PM मोदी ने कहा बिहार के पास साइलेंट वोटर का एक ऐसा वर्ग है जो उसे बार-बार वोट दे रहा है. ये साइलेंट वोटर है देश की महिला शक्ति.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मैं देश की बहनों, बेटियों, माताओं को आदरपूर्वक नमन करता हूं. 21वीं सदी का भारत नए मिजाज का है न हमें आपदाएं रोक सकती हैं न ही चुनौतियां.

cosmo_skin_care

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा भारत में कोरोना काल में कई ऐतिहासिक काम हुए, किसान और श्रम सुधार, नई शिक्षा नीति, स्पेस के क्षेत्र को निजी क्षेत्र के लिए खोलना, स्वामित्व योजना इसके अलावा और भी काम कोरोना काल में हुए और अब भारत आत्मनिर्भर होने की तरफ बढ़ रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जीत का उन्माद नहीं और हार का अवसाद नहीं यही हमारी परिपाटी रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारकर और मुझे चुनौती देने वालों को जनता जवाब देगी. पीएम मोदी ने कहा कि मौत का खेल खेलने से लोकतंत्र कभी जीवित नहीं रहता. हमारे इरादों पर कोई शक नहीं कर सकता. हमारे प्रयासों के प्रति कोई निराश नहीं हो सकता. हम प्रयास करेंगे. हर एक के लिए, मां भारती की एक-एक संतान के लिए. चुनाव में मिलने वाले आशीर्वाद हमें काम करने की प्रेरणा देते हैं