जम्मू-कश्मीर के सोपोर में भाजपा नेता मेहराजउद्दीन मल्ला का अपहरण कर लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अमर उजाला को बताया कि मल्ला अपने दोस्त के साथ सड़क मार्ग से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान अपहरणकर्ता एक वाहन से आए और उनका अपहरण कर लिया। बता दें कि मेहराजउद्दीन मल्ला नगर समिति वाटरगाम बारामुला के उपाध्यक्ष हैं।

अधिकारी ने बताया कि उनकी तलाश करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। यह पूछे जाने पर कि क्या कथित अपहरणकर्ता सशस्त्र थे, इस पर अधिकारी ने कहा कि यह जांच का विषय है।  भाजपा नेता की खोज की जा रही है।
बता दें कि आतंकी तंजीमों के शीर्ष कमांडरों के सफाए और लगातार ध्वस्त हो रहे नेटवर्क से बौखलाए आतंकी नेताओं को निशाना बनाने पर आमादा हैं। घाटी में जम्हूरियत की मजबूती में जुटे नेताओं, कार्यकर्ताओं से लेकर पंचायती नुमाइंदों पर पहले भी आतंकी हमले होते रहे हैं। 2011 से अब तक 19 पंचायती नुमाइंदों की हत्या की जा चुकी है।

हाल ही में अमर उजाला के हाथ लगे एक दस्तावेज से खुलासा हुआ था कि आतंकी भाजपा नेताओँ को निशाना बना सकते हैं। इन नेताओं में पार्टी के वरिष्ठ नेता और मुख्य प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर का भी नाम शामिल है।

दस्तावेज में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर अल बदर संगठन के पाकिस्तानी आतंकी इस साजिश को अंजाम दे सकते हैं। आतंकी पुलिस की वर्दी में भी हमला कर सकते हैं। इसी के मद्देनजर पुलिस ने अल्ताफ ठाकुर की सुरक्षा बढ़ा दी है। उनके घर के बाहर भी सुरक्षाबल तैनात कर दिए गए हैं। उन्हें एहतियात बरतने को कहा है।