पटना:  भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने मुंबई के दहिसर स्थित अपने आवास पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। अपनी मृत्यु से एक दिन पहले वह फेसबुक पर लाइव आई थीं, जहां उन्होंने बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकतीं। इसके अलावा उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उन्होंने फांसी लगाने के कारण बताए हैं।

फेसबुक लाइव पर कही ये बात-

उन्होंने फेसबुक लाइव में कहा था, “यदि आप किसी को अपनी समस्या बताते हैं कि आप जान देने के बारे में सोच रहे हैं तो, कोई भी आदमी चाहे वह कितना अच्छा दोस्त क्यों न हो, वह आपसे दूर रहने को कहेगा, ताकि आपके मरने के बाद वह मुसीबत में न पड़ जाए और साथ ही वह आपका दूसरों के सामने अनादर करेगा और मजाक उड़ाएगा। इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें।” अभिनेत्री ने कहा, “ऐसा व्यक्ति बनें जिस पर सब भरोसा करे, लेकिन आप किसी पर न करो। मैंने यह अपने जीवन में सीखा है। लोग बहुत मतलबी होते हैं, उन्हें किसी की परवाह नहीं है।”

सुसाइड नोट में लिखी ये बात- 

रिपोर्टस के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें अभिनेत्री ने मालाड में विजडम प्रोड्यूसर नामक कंपनी में 10,000 रुपये निवेश करने की बात ही है। पैसा लौटाने की अंतिम तिथि दिसंबर 2019 थी, पर अभी तक उन्हें पैसे वापस नहीं मिले थे। अपुष्ट रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री ने कथित रूप से मनीष झा नामक एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह लॉकडाउन के दौरान उनका दोपहिया वाहन अपने गृहनगर ले गया, जिसे अभी तक नहीं लौटाया है।

आपको बता दें, भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले से हैं और काम करने के लिए वह मुंबई में दहिसर चेक नाके पर स्थित ठाकुर मॉल के पास एमएमआरडीए की बिल्डिंग में किराए के घर में रहती थीं।    अनुपमा के घर से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। काशीमीरा पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई संजय हजारे ने बताया, ‘हम इस केस की छानबीन कर रहे हैं। हालांकि, इनके दोषियों पर कार्रवाई तभी की जाएगी जब सारे तथ्यों की जांच पूरी हो जाएगी।’ बता दें, अनुपमा पाठक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में भी सोशल मीडिया पर आवाज उठा चुकी हैं।