कई दिनों के लम्बे चले इलाज के बाद आखिरकार कॉमेडी की दुनिया का बादशाह मौत से जंग हार गया ,राजू श्रीवास्तव बीते कई दिनों से अस्पताल में जिंदगी मौत की जंग लड़ रहे थे और बीच में उनके स्वस्थ होने की ख़बरों ने सभी को खुश भी किया लेकिन बीते दिन बुधबार को राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। दिल्ली एम्स से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 10.20 बजे राजू श्रीवास्तव ने आखिरी सांस ली। बीती 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। वहीं, उनके निधन की खबर के बाद शोक की लहर दौड़ पड़ी और बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं तक ने उन्हें नम आंखों नम आंखों से अपने दोस्त राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने पहुंचे सुनील पाल, कहा- वह आज के चार्ली चैप्लिन थे। दिल्ली के द्वारिका के दशरथपुर से निगमबोध शमशान ले जा रहा है। वहीं उनका अंतिम संस्कार होगा। अंतिम विदा देने के लिए उनके दोस्त और कॉमेडियन एहसान कुरैशी और सुनील पाल भी पहुंच चुके हैं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सुनील पाल ने कहा कि, ”उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। वह हमारे शिक्षक थे।’

पत्नी का भावुक बयान-“मैं अभी बात करने में सक्षम नहीं हूं। मैं अभी क्या कह सकती हूं? उन्होंने बहुत संघर्ष किया, मैं वास्तव में उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि वह इस जंग से लड़कर वापस आ जाएंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ है। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि वह एक सच्चे योद्धा थे।”

बड़ी हस्तियों की भी हुईं आँखे नम-पंजाब सीएम-
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, ”राजू श्रीवास्तव ने अपने जीवन में हमें खूब हंसाया लेकिन आज ये खबर सुनकर बहुत दुख हो रहा है। उनके साथ काफी काम किया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला। राजू जी भले ही शारीरिक तौर पर हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी। वी विल मिस यू गजोधर भइया।”
 अमित शाह-राजू श्रीवास्तव जी का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, फिल्म जगत में अपने सहज हास्य से एक अलग पहचान बनाने वाले प्रसिद्ध कॉमेडियन एवं हमारे अतिप्रिय भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन से मन व्यथित है।