[ad_1]






हमीरपुर

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिले के राठ कस्बे के भटियाना मोहल्ले में ‘लिव इन रिलेशन’ में रह रही एक युवती ने मंगलवार की देर शाम कथित रूप से सिलबट्टे से सिर कुचलकर अपने प्रेमी की कथित रूप से हत्या कर दी और फरार हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस फरार युवती की तलाश कर रही है।

राठ कोतवाली के एसएचओ के.के. पांडेय ने बुधवार को बताया कि राठ कस्बे के भटियाना मोहल्ले में मंगलवार की देर शाम एक युवती ने पत्थर के सिलबट्टे से सिर कुचलकर अपने प्रेमी वीरेंद्र अनुरागी (23) की हत्या कर दी और फरार हो गई। युवती वर्षा अनुरागी (21) पिछले पांच माह से युवक के साथ ‘लिव इन रिलेशन’ में रह रही थी। उन्होंने बताया कि घटना के समय युवक की मां सरस्वती एक नवोदय विद्यालय के छात्रावास में खाना बनाने गई थी और उसका छोटा भाई अनिल जूते की दुकान में काम करने चला गया था।

शाम पांच बजे की घटना
पड़ोसियों के हवाले से पांडेय ने बताया कि मृत युवक वीरेंद्र और सैदपुर गांव की रहने वाली उसकी प्रेमिका वर्षा के बीच शाम करीब पांच बजे काफी झगड़ा हुआ था। कुछ देर बाद युवती पुलिस में झगड़े की सूचना देने की बात कहकर मकान में बाहर से ताला बंद कर कहीं चली गई।

फरार युवती की तलाश में जुटी पुलिस
एसएचओ ने बताया कि करीब आठ बजे जब वीरेंद्र की मां घर लौटकर आयी, तब खून से लथपथ पड़े बेटे का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और फरार युवती की तलाश की जा रही है। ‘ में रह रही युवती ने सिलबट्टे से प्रेमी का सिर कुचलकर ली जान

 





Check Also



पटना चुनाव नतीजों के बाद बिहार के डेप्युटी सीएम सुशील मोदी पहली बार मीडिया के …