कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या और एनकाउंटर में ढेर कुख्यात विकास दुबे की मां सरला ने फरार बेटे दीप प्रकाश दुबे उर्फ दीपक दुबे से सरेंडर करने की अपील की है। दीप प्रकाश पर सोमवार देर रात 20000 रुपये का इनाम घोषित होते ही उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित सरला ने मंगलवार को उससे सामने आने की अपील की। उधर पुलिस दीप प्रकाश का कोई सुराग नही लगा सकी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दीप प्रकाश के करीबी आठ लोगों के नंबर लगातार सर्विलांस पर हैं। पुलिस के डर से वह लगातार अपनी जगह बदल रहा है। विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से खुद को घर में कैद करने वाली सरला मंगलवार को पहली बार सामने आईं। उन्होंने मीडिया के माध्यम से बेटे से अपील करते हुए कहा कि दीप प्रकाश तुम जहां कहीं भी हो, सामने आ जाओ। …पुलिस के सामने आ जाओ। सरेंडर कर दो।

फोन ही कर दो तो जान बच जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर तुम सामने नहीं आए तो पुलिस सबको मार डालेगी। तुम्हारे बच्चे भी मर जाएंगे, बीबी भी मर जाएगी। तब तुम आओगे तो क्या फायदा होगा। सरला ने कहा कि दीप प्रकाश तुम पुलिस के सामने आ जाओ। सरेंडर कर दो। घर में फोन कर दो। तुम्हारी पूरी सुरक्षा हो जाएगी। पुलिस कह रही है कि तुम निर्दोष हो। भागने से नहीं बचोगे।