भारत में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। देश में रोजाना हजारों मामले सामने आ रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी की स्थिति बेहद गंभीर होती जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के 25 कर्मचारी इस हफ्ते कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद मंत्रालय में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है।

कई कर्मचारियों के परिवार वालों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सूत्रों के मुताबिक, मंत्रालय में 25 लोग अभी संक्रमित मिले हैं और इससे पहले 11 लोग संक्रमित थे।
इन संक्रमितों में से छह कर्मचारी तो श्रम मंत्री संतोष गंगवार के निजी स्टाफ के बताए जा रहे हैं, मंत्रालय में पिछले हफ्ते दो कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद बाकी कर्मचारियों की जांच की गई थी और श्रम शक्ति भवन को दो दिन के लिए सैनिटाइज करना पड़ा था।
एक बार फिर से श्रम शक्ति भवन को सैनिटाइज करने के लिए बंद करने पर विचार किया जा रहा है और संक्रमितों को होम क्वारंटीन होने के लिए कहा गया है।

सूत्र ने कहा कि हालांकि श्रम शक्ति भवन को चार और पांच जून को सील कर दिया गया था, लेकिन ऊर्जा मंत्रालय ने अपने कर्मचारियों को कुछ काम के लिए पांच जून को बुलाया था।