राजधानी दिल्ली के लोदी स्टेट के बंगला नंबर 61 में एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के सब इंस्पेक्टर ने सीआरपीएफ के ही इंस्पेक्टर को गोली मार दी। उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे की है। जानकारी के अनुसार 61 लोदी स्टेट बंगला केंद्रीय गृह मंत्रालय को आवंटित है।

अधिकारियों ने बताया कि उपनिरीक्षक करनैल सिंह (55) और उसके वरिष्ठ निरीक्षक दशरथ सिंह (56) के बीच किसी बात पर बहस हो गई थी, जिसके बाद करनैल ने अपने सर्विस हथियार से दशरथ की कथित रूप से हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली।
सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को गोली उस वक्त मारी जब इंस्पेक्टर अपने कमरे में खाना खा रहे थे। उसके बाद सब इंस्पेक्टर ने बंगले के एंट्रेंस गेट के पास बने गार्ड रूम के पास खुद को गोली मार ली
सब इंस्पेक्टर जम्मू कश्मीर का रहने वाला है और इंस्पेक्टर हरियाणा का रहने वाला है। दोनों 61 नंबर लोदी स्टेट बंगले में ही रहते थे। अर्द्धसैन्य बल और स्थानीय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।