[ad_1]

पूरी दुनिया में कोरोना महामारी का कहर लगातार जारी है। तमाम ऐतियात और सावधानियां बरतने के बावजूद इस खतरनाक वायरस से लोग लगातार संक्रमित हो रहे हैं। इस वायरस की चपेट में आम से लेकर खास तक, कई लोग आ चुके हैं। राजनीति के कई नेताओं के साथ देश-दुनिया की कई फिल्मी हस्तियों को भी इस वायरस ने अपना शिकार बनाया है। इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘अन्नाथे’ के सेट पर आठ लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित मिले हैं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : 1996 के आईएएस प्रमुख सचिव और 2005 बैच के आईएएस बनेंगे सचिव

खबरों के मुताबिक, साउथ सिनेमा के महान अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उनकी फिल्म ‘अन्नाथे’ के सेट पर मौजूद आठ क्रू-मेंबर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth), अपनी फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करना चाहते हैं, इसलिए इस फिल्म के लिए रजनीकांत 24 घंटे तक शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर: सिर्फ मास्क पहनने से नहीं होगा कोरोना वायरस से बचाव, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में रजनीकांत (Rajinikanth) ने बताया था कि उनकी फिल्म अन्नाथे की लगभग 40 प्रतिशत शूटिंग शेष है, जिसे वह राजनीति में आने से पहले पूरा कर लेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, रजनीकांत (Rajinikanth) की इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी। वहीं, फिल्म के सेट पर इस खतरनाक वायरस के पहुंचने के बाद शूटिंग को रोक दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here