कानपुर में कुख्यात विकास दुबे के एनकाउंटर के दौरान आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद मंगलवार को 10 कांस्टेबलों को चौबेपुर पुलिस स्टेशन में तैनाती दी गई है। सभी सिपाही पुलिस लाइन से चौबेपुर थाने भेजे गए है। आईजी रेंज कानपुर के मुताबिक चौबेपुर थाने का पूरा स्टाफ कानपुर एनकाउंटर के मामले में जांच के दायरे में हैं।

वहीं आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह बिल्हौर पहुंच चुकी हैं। वह सीओ कार्यालय के सभी कर्मचारियों से पूछताथ करेंगी। फिलहाल वह बंद कमरे में एसओ बिल्हौर से पूछताछ कर रही हैं।
इस मामले में पहले ही पूर्व एसओ चौबेपुर की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। सोमवार को भी चौबेपुर थाने के तीन पुलिस कर्मियों की भूमिका संदिग्ध मिलने पर उन्हें भी सस्पेंड किया गया है। बताया जा रहा है चौबेपुर थाने के पुलिस कर्मियों के नंबर विकास के मोबाइल में मिले हैं।
जांच टीम पूरे चौबेपुर थाने को विकास दुबे का मुखबिर मानते हुए सभी से पूछताछ कर रहे हैं। बतां दे विकास को पकड़ने गई पुलिस पर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हमला कर दिया था। जिसमें आठ पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे। घटना के बाद से पुलिस की सौ से अधिक टीमें विकास को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।