आज की सुबह बॉलीवुड और टीवी कलाकारों के साथ साथ सभी के लिए दुखद खबर लेकर आई.जिसके चलते सुबह करीब 10 : 30 पर खबर मिली की फेमस टीवी कलाकार और बिग बॉस 13 के विनर रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक़ अभी तक यही कहा जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है हालाँकि उनकी बॉडी का  कपूर हॉस्पिटल में ही पोस्टमार्टम होगा,जहाँ उनकी मौत का सही कारण पता लग सकता है। उनके परिवारीजनों से मिली जानकारी के चलते यही पता लग पाया है कि वो कल रात में कुछ दवाई लेकर सोए थे और सुबह जब नहीं उठे तो उन्हें बेहोशी की हालत में पाया गया सभी उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर भागे लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो चुकी थी और डॉक्टर्स ने  घोषित कर दिया। हालाँकि उनके फैन्स और खुद इंडस्ट्री में  लेकर कई अन्य कयास भी लगाए जा रहे हैं क्यूंकि सिद्धार्थ बीते दिनों बिलकुल स्वस्थ थे। जबकि उन्होंने अभी दो दिन पहले टीम इण्डिया को  के माध्यम से चीयरअप भी किया था। उनकी इस तरह हुई आकस्मिक मौत से सभी स्तब्ध  हैं हैरान हैं। 

पूर्वी अभिनेता रवि किशन ने जताया शोक –सिद्धार्थ की मौत पर रवि किशन ने बेहद शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि “मैं हैरान हूँ इतना स्वस्थ और फिट व्यक्तित्व कैसे ऐसे हार्टअटैक से जा सकता है। वो अपनी करियर की उचाईयों की सीढ़ियों पर थे। मुझे बहुत दुःख है और साथ ही हैरानी भी”

बिन्दु दारा सिंह भी हुए भावुक –बहुचर्चित अभिनेता और पहलवान कहे जानें वाले दारा सिंह के बेटे बिन्दु दारा सिंह ने बोला है कि “वो एक स्वस्थ और शेर बन्दा था। कैसे ऐसे हो सकता है मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। वो एक बहुत अच्छा इंसान और डेली फिटनेस पर ध्यान देने वाले अभिनेता थे। मुझे उनका इस तरह जाना बहुत दर्द दे रहा है। अभी मुंबई पुलिस इनके निधन की सही वजह जानने में जुटीं हुई है।