[ad_1]

‘बिग बॉस 14’ में आज का दिन घरवालों के लिए काफी मुश्किल होने वाला है। आज घरवालों को अपने दोस्तों को बचाने के लिए एक कड़े इम्तेहान से गुज़रना पड़ेगा। और वो इम्तेहान होगा कि उन्हें घर में मौजूद उनके सबसे कीमती सामान को नष्ट करना होगा। या अपने किसी अजीज़ को नॉमिनेट करना होगा। ऐसा करते हुए आज घरवालों काफी भावुक नज़र आएंगे।

रोज़ की होने वाली गाली गलौच के बीच अगर घरवाले काफी खुश नज़र आएंगे और इसकी वजह होंगे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ऐली गोनी। आज ऐली कुछ ऐसा करेंगे जिससे कुछ देर के लिए ही सही, लेकिन घर का माहौल बदल जाएगा। ऐली ने हाल में ही में बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। शुरुआत में उन्हें कंटेस्टेंट्स से दूर एक अलग रूम में रखा गया था, लेकिन अब ऐली बाहर आ गए हैं।

आज घर में ऐली डायरेक्टर बनते नज़र आएंगे और एक सीन डायरेक्ट करेंगे जो काफी मज़ेदार होगा। कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऐली डायरेक्शन करते दिख रहे हैं और जैस्मिन उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। ऐली एजाज़ से कहते हैं कि आपको पवित्रा को किस करना है और राहुल वैद्य पवित्रा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं।